देशफीचर्ड

New Delhi: “गंगा में मेडल बहा देने से नहीं होगी मुझे फांसी, कोर्ट में दें सबूत”: बृजभूषण शरण सिंह का पलटवार

खबर को सुने

बाराबंकी: भारतीय कुश्ती संघ के निवर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर पहलवानों के आरोपों पर पलटवार किया. यूपी के बाराबंकी में एक कार्यक्रम में बृजभूषण सिंह ने कहा, “भगवान मुझसे कुछ बड़ा काम कराना चाहते हैं. इसलिए मुझपर ये आरोप लगा दिए गए.” बीजेपी सांसद ने कहा कि मेडल गंगा में बहा देने से मुझे फांसी नहीं होगी. खिलाड़ियों को मेरे खिलाफ सबूत पुलिस और कोर्ट को देने होंगे. उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि उनके खिलाफ आरोप सिद्ध हुए, तो वो खुद फांसी लगा लेंगे.

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा-“आगे आगे देखिए होता क्या है. जांच तो करने दीजिए. अब तो हमारे हाथ में खेल है नहीं, दिल्ली पुलिस के हाथ में है. उन्हीं के निवेदन पर एफआईआर हुई है. अब हम उनकी क्या मदद कर सकते हैं. गंगा जी में मेडल डालने गए थे. गंगा जी के बजाय टिकैत को दे दिए. मेरा कार्यकाल पूरा हो चुका है.” गिरफ्तारी के सवाल पर कहा कि अगर मैं गलत पाया गया तो गिरफ्तारी हो जाएगी. ये पहलवान मेडल गंगा में बहाने चले गए. ये सिर्फ इमोशनल ड्रामा है. अगर सबूत हैं तो पुलिस को दो और कोर्ट को दो. वही मुझे फांसी देगा.”

बृजभूषण सिंह ने तंज भरे लहजे में ये भी कहा कि कबीर दास ने कहा था ये कलयुग है कुछ भी हो सकता है, इसलिए मैं लड़ गया. उन्होंने कहा, “मैं इन खिलाड़ी से बैर नहीं रखता. ये मेरे बच्चे की तरह हैं. इनकी कामयाबी में मेरा खून और पसीना लगा है. 10 दिन पहले तक यही सब मुझे कुश्ती का भगवान कहते थे.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button